Breaking News

मनमौजी ठेकेदार के वजह से बीरबल की खिचड़ी साबित होता जा रहा है परासी चकलाल रोपन छपरा मुख्य मार्ग

 रियासत अली की रिपोर्ट 


लार भाटपार रानी मार्ग  रोपन छपरा मोड़ 1 किमी छोड़ कर पारसी चलाल तक मुख्य मार्ग 5.684 किमी का कार्य का प्रारंभिक डेट 6-6-2023 से 6-62024 तक  यानि एक वर्ष के अंदर पुरी करनी है लगभग 8  माह हो गया है  अभी तक मिट्टी का कार्य भी पूरा नहीं हुआ । ऐसा लग रहा है कि क्षेत्र के लोगों को जान बूझकर परेशान किया जा रहा है।  


 रतनपुरा रोपन छपरा के बीच 100 मीटर सड़क बना कर जांच के लिए गया सड़क बनाने के लिए बडी-बडी मशीनें आई 100 मीटर सड़क बना अब कथित तौर पर सुना जा रहा है कि जांच में कुछ कमियां पायी गयी है।ऎसे में मार्ग का कार्य बीरबल की खिचड़ी साबित होता जा रहा है। 

पुलिया निर्माण कार्य भी अभी तक अधूरे पड़े हैं 

जैसा कि आप जानते हैं की पुलिया निर्माण कार्य को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ग्रामीणों द्वारा आरोप लगाया गया था  कि घटिया निर्माण हो रहा है। तभी से वे भी अधूरा उसी हाल में पड़ा है। 

सड़क के किनारे किसानों के खेतों से जेसीबी द्वारा मिट्टी निकालने के वजह से खेत की बोआई से लेकर सिचाई में परेशानी 


ठीकेदार साहब ने उधर धान की रोपाई हो गई थी तो सड़क के किनारे मिट्टी फेकवाने का काम चालू कराए जेसीबी द्वारा मिट्टी निकालने वजह से सड़क के किनारे वाले गरीब किसानों की खेती प्रभावित हुआ बीच मे बारिस के वजह से काम बंद रहा  फिर गेहूं बोआ जाने के बाद कार्य शुरू किया गया तो फिर कुछ किसानों की गेहूं के फसल प्रभावित हुआ 100 मीटर सड़क बना कर जांच के लिए गया उसके बाद कोई सुनगुम  नही मिल रहा है। 

सड़क को लेकर इ रिक्शा हो या कोई अन्य साधन रतनपुरा, परासी चकलाल के तरफ कोई जाना नही चाहता कोई भी साधन रोपन छपरा तक ही जारहा है वहां से गांवों के लोगों को पैदल चलना पड़ रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि आखिर कब मिलेगा निजात।