Breaking News

बड़हलगंज में 6 मरीज पाए गए कोरोना संक्रमित-

 



ब्यूरो चीफ राजीव जायसवाल की रिपोर्ट-


बड़हलगंज: उपनगर बड़हलगंज में  दिन बुधवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़हलगंज पर एंटीजन टेस्ट किट से 43 लोगों की जांच कराई गई जिसमें 6 लोग कोरोना से संक्रमित पाए जाने की पुष्टि हुई।


        कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में कोरोना से लोगों के संक्रमित होने की संख्या बड़ी तेजी से बढ़ रही है। बड़हलगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर हुए कुल 43 लोगों की जांच एंटीजन टेस्ट किट के द्वारा कराई गई जिसमें 6 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए। इन 6 लोगों में से बड़हलगंज कस्बे के मोहल्ला चकबंदी से 44 वर्षीय एक महिला एवं सोती चौराहे पर 52 वर्षीय एक व्यक्ति, ग्राम भैसौली से 3 वर्षीय बच्ची, ग्राम शुक्ल पुरी से दो व्यक्ति एवं पटना चौराहे के पीजी हॉस्टल के पास से  एक 21 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाये गयें। कोरोना ने एक बार फिर अपना कहर तेजी से बरपाना शुरु कर दिया है। कोरोना का नया वेरिएंट पहले वाले वेरिएंट से काफी खतरनाक है। अतः वन क्लिक न्यूज़ आप सभी से अपील करता है कि अपने चेहरे पर मास्क लगायें हाथों को सेनिटाइज करे और उचित दूरी बनाए रखें। 


         भाजपा के एनजीओ प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक महेश उमर ने कोरोना वैक्सीन की सेकंड डोज लेते हुए कहा कि कोरोना से बचाव के लिए पीएम मोदी जी के नेतृत्व में भारत ने स्वदेशी वैक्सीन भी बना ली है। अतः 45 वर्ष से ऊपर उम्र के सभी लोगों को फ्री वैक्सीन की सुविधा नजदीकी सरकारी अस्पतालों में उपलब्ध है। अतः वैक्सीन अवश्य लगवाइए।

 

ब्यूरो कार्यालय वनक्लिक न्यूज़